सिर्फ 2000 रुपए की शर्त के लिए शख्स ने पी लिया नाली का पानी, सोशल मीडिया पर Video Viral

Sunday, Jan 16, 2022 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पैसों की खातिर लोग क्या-क्या करते हैं, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। एक ऐसा मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के विदिशा से, जहां  पैसों के लिए एक शख्स ने नाली के पानी को पी लिया। कहा जा रहा है कि शख्स के सामने यह शर्त रखी गई थी कि अगर वह नाली का पानी पी लेता है तो उसे 2000 रुपए मिलेंगे। वीडियो में देखा गया है कि शर्त जीतने के लिए उस शख्स ने नाली के पानी को पीया है। इसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया है और इस पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहें हैं। यह मामला 13 जनवरी का है, लेकिन इसका वीडियो आज वायरल हो रहा है। 

 

क्या है पूरा मामला
वीडियो में यह देखा गया है कि 60 साल के पन्नालाल ने नाली का पानी अपने हाथों में उठाया और उसे पी लिया। घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने पन्नालाल के पानी पीने के बाद उसे शाबाशी भी दी। बताया जा रहा है कि यह मामला विदिशा के जवती गांव के कुशवाहा इलाके का है। 14 सिकेंड के इस वीडियो में कई और लोगों की आवाज भी सुनने को मिली है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में गांव के सरपंच का एक प्रतिनिधि के साथ कई और युवा भी शामिल हैं। इस पर जब पन्नालाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे उत्तेजित होकर नाले का पानी पी लिए थे। बताया जा रहा है कि पन्नालाल गांव के कुशवाहा इलाके से गुजर रहा था तभी उसकी सुपारी नाली के पानी में गिर गई थी। इसके बाद पन्नालाल ने सुपारी को नाली से निकाल कर उसे साफ पानी से धो लिया था। इसके बाद ही पन्नालाल के साथ नाली के पानी पीने वाली घटना घटी है। शर्त जीतने के बाद पन्नालाल को 2000 रुपए मिल गए थे। 
 

Seema Sharma

Advertising