खुशी से नाचते-नाचते गिर गया जिंदगी का पर्दा, देखें मौत का Live वीडियो

Monday, Apr 02, 2018 - 08:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हम सभी जानते हैं कि मौत पर किसी का कोई जोर नहीं है। यह कहीं भी और कभी भी आ सकती है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना आगरा की सामने आई है। जहां नाचते-नाचते एक शख्स की मौत हो गई। स्टेज पर आवार्ड लेने जा रहे इस शख्स को अंदाजा भी नहीं था कि वह उसकी जिंदगी का आखिरी पल है। मौत का यह लाइव मंजर सीसीटीवी में कैद हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

जानकारी के अनुसार मुंबई के ब्रांद्रा निवासी विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय (53) ट्रैवल कंपनी में एक्जीक्यूटिव एडमिन थे। वह कंपनी द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए आगरा आए थे। जिस दौरान उन्हे मेहनत और कंपनी द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल करने पर गोल्ड मैडल के लिए चुना गया। पुरस्कार की घोषणा के बाद पांडेय नाचते-नाचते स्टेज पर पहुंचे लेकिन अवॉर्ड लेने से पहले ही उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और वह अचेत होकर गिर गए। उन्हे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डाक्टरों के अनुसार पांडे अवॉर्ड पाने की खुशी में अपने आपा खो बैठे और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों के अनुसार कुछ पल उन्हे लगा कि पांडेय नाटक कर रहे हैं। क्योंकि वह काफी जिंदादिल इंसान थे। 15 सेकंड पहले तक वह अपने साथियों के साथ बैठे थे और अवार्ड के लिए नाम बुलने के बाद उन्होंने दुनिया छोड़ दी।
 

vasudha

Advertising