बच्ची को उठाते ही 'बच्चा चोर' चिल्लाई मां, भीड़ ने जमकर की आरोपी की पिटाई...पुलिस की लोगों से खास अपील

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे शहर के दिवा में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक 30 साल के शख्स की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से शख्स को बचाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को काफी चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

जानिए क्या है पूरी घटना

मुंब्रा थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पिंटू निसार एक स्थानीय होटल में काम करता है। वह दिवा में सड़क किनारे खड़ा था तभी एक ट्रक उसके पास से गुजरा। ट्रक को देखकर वह अपनी जगह से थोड़ा पीछे हटा तो उसके पीछे खड़ी बच्ची को धक्का लग गया। बच्ची जमीन पर गिर गई, निसार जैसे ही बच्ची को उठाने लगा तो उसकी मां ने उसे बच्चा चोर समझ शोर मचा दिया। इतने में वहां भीड़ जुट गई और शख्स को पीटना शुरू कर दिया। लाठी, डंडा जिसके हाथ में जो आया उसी से शख्स को पीटा गया।

 

पीड़ित लोगों से गुहार लगाता रहा कि वह बच्चा चोर नहीं है लेकिन लोगों ने उसकी एक न सुनी और उसे बुरी तरह से पीटा। घटना की सूचना पाकर मुंब्रा पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति को भीड़ के चंगुल से बचाया। हमले में व्यक्ति को कई चोट आईं और उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुंब्रा थाने में वरिष्ठ निरीक्षक अशोक कडलाग ने कहा कि घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि बच्चा चोरी से संबंधी अफवाहों पर ध्यान न दें और कानून को भी अपने हाथ में न लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News