शराब के नशे में पिता ने ऑटो रिक्शा पर पटका 3 साल का मासूम, वीडियो हुआ Viral

Tuesday, Jul 10, 2018 - 12:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हैदराबाद से एक तीन साल के बच्चे के साथ हैवानियत करने की घटना सामने आई है। जहां शराब के नशे में एक पिता ने अपने बेटे को बेदर्दी से ऑटो रिक्शा पर पटक दिया। ​हैवान पिता का इससे भी मन नहीं भरा तो वह बच्चे को मारने के लिए दूसरा हथियार ढूंढने लगा। दिल दहला देने वाली इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो विचलित कर सकता है। 


बताया जा रहा है कि शराब के नशे में चूर एक शख्स की पत्नी से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। जिसका सारा गुस्सा उसने अपने 3 साल के मासूम पर उतार दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उस शख्स ने अपने बेटे को गोद में उठाकर ऑटोरिक्शा के आगे पटक दिया। हैरानी की बात यह है कि उसने पुलिसकर्मियों के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया। वहां मौजूद एक शख्स ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। 


बच्चे को बेरहमी से पटकने के बाद आरोपी उसे लेकर भागने लगा तब 1 पुलिसकर्मी ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और बच्चे को छीनकर अपने कब्जे में ले लिया। बाद में इस बच्चे को बाल कल्याण आयोग को सौंप दिया। पुलिस ने कलयुगी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और धारा 75 के साथ जस्टिस जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और अब उसकी तलाश कर रही है। 

 

vasudha

Advertising