स्मृति ईरानी के बाद परेशान हुई ये भाजपा नेता, फेसबुक पर किसी ने भेजे अश्लील मैसेज

Monday, Jun 05, 2017 - 04:00 PM (IST)

नई दिल्लीः नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी भाजपा की प्रवक्ता नुपूर शर्मा को अभद्र मैसेज और धमकी देने का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने भाजपा नेता नुपूर शर्मा का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नुपूर को फेसबुक, ट्विटर, ई-मेल पर मैसेज भेज अभद्र और धमकी भरे मैसेज भेजता था। आरोपी गुजरात के वडोदरा का रहने वाला है। भाजपा नेता ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में बताया कि पहले तो वह इसको इग्नेर करती रही लेकिन जब हद हो गई तो उसने शिकायत करवाई।

फोन पर करता था अश्लील बातें
आरोपी नेती की बहन को भी मैसेज करने लगा। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उन्हें पहली बार अप्रैल में फोन किया और अश्लील बातें करने लगा। वह शर्मा को उस वक्त फोन करता था जब वह किसी चैनल पर लाइव शो में मौजूद होती थीं। यही नहीं आरोपी ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस भाजपा नेता की सुरक्षा की समीक्षा कर रही है।

स्मृति ईरानी भी हो चुकी हैं शिकार
यह पहला मामला नहीं जब कोई महिला नेता इस तरह की हरकत का शिकार हुई हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा करने का मामला सामने आया था। कुछ लड़के स्मृति की कार का पीछा कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में दिल्ली यूनिवर्सिटी के चार छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। बाद में चारों को जमानत दे दी गई थी।

Advertising