पुलवामा हमले पर बोली ममता- जवानों की शहादत पर राजनीति कर रहे मोदी और शाह

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 04:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार को पुलवामा हमले के बारे में खुफिया सूचनाएं थी लेकिन उसने कोई कदम नहीं उठाया क्योंकि वह जवानों की शहादत पर राजनीति करना चाहती है। 
PunjabKesari

सरकार ने जवानों को मरने दिया 
बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की विस्तारित कोर कमेटी को संबोधित करते हुए आगामी आम चुनाव में तानाशाही वाली नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से हटाने का संकल्प जताया। उन्होंने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस चुनाव में पश्चिम बंगाल में लोकसभा की सभी 42 सीटों पर चुनाव जीतेगी। बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार को पता था कि इस तरह का हमला हो सकता है, इस बारे में खुफिया सूचनाएं थी। इसके बावजूद हमारे जवानों को बचाने के लिए सरकार ने कदम क्यों नहीं उठाया। सरकार ने उन्हें मरने दिया ताकि वे चुनाव में जवानों की शहादत पर राजनीति कर सकें।   

PunjabKesari    

सरकार को चला रहे दो भाई 
तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव के पहले युद्ध को लेकर उन्मादी माहौल बनाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कि केंद्र सरकार विचित्र तरीके से काम कर रही है। केंद्रीय मंत्रियों को भी महत्वपूर्ण फैसले के बारे में पता नहीं होता है। सरकार को दो भाई (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह) चला रहे हैं, जिनके हाथों पर बेगुनाहों का खून है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान ईवीएम से छेड़छाड़ की कोशिश होगी। आपको ऐसी कोशिशों को नाकाम करना होगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News