ममता का भाजपा पर तंज, कहा- सेमीफाइनल में मोदी सरकार की हुई हार

Tuesday, Dec 11, 2018 - 04:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए जारी मतगणना के दौरान आ रहे रुझानों के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अपनी प्रतिक्रिया दीे है। उन्होंने कहा कि  2019 में होने जा रहे फाइनल मैच से पहले, सेमीफाइनल में भाजपा कहीं नहीं नजर आती और लोकतंत्र में ‘मैन ऑफ द मैच’ हमेशा जनता होती है।
 

ममता बनर्जी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि लोगों ने भाजपा के खिलाफ मत डाले। यह जनादेश है और इस देश के लोगों की जीत है। यह लोकतंत्र की जीत और अन्याय, अत्याचार, संस्थानों की बर्बादी, एजेंसियों के दुरुपयोग, गरीब लोगों, किसानों, युवाओं, दलितों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी), अल्पसंख्यकों एवं सामान्य वर्ग के लिए कोई काम नहीं करने के खिलाफ हासिल जीत है।


फिलहाल दिल्ली में मौजूद और विपक्षी नेताओं के साथ बैठक कर रही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता ने यह भी कहा कि ये रुझान 2019 के आम चुनावों के परिणाम की ओर इशारा करते हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि सेमीफाइनल से साबित होता है कि सभी राज्यों में भाजपा कहीं भी नहीं है। यह, 2019 में होने जा रहे फाइनल मैच का असली लोकतांत्रिक संकेत है। 

vasudha

Advertising