ममता के बदले सुर, कहा- PM मोदी से नहीं, अमित शाह से है शिकयत

Sunday, Aug 20, 2017 - 02:15 PM (IST)

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा निशाना साधने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का  सुर बदलता हुआ दिख रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें मोदी से कोई शिकायत नहीं है लेकिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देश में तानाशाही का माहौल तैयार कर रहे हैं, जो घोर आपत्तिजनक है। देश में लोकतांत्रिक और आपसी सद्भाव का माहौल बिगाडऩे के लिए शाह जिम्मेदार हैं। 

मोदी का फेवर करती हूं, शाह का नहीं
ममता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं पीएम मोदी का फेवर करती हूं, शाह का नहीं। मैं पीएम को दोष नहीं देती हूं, मुझे उन्हें दोष क्यों देना चाहिए? उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई कि देश में तानाशाही का वातावरण है, जिसमें एक पार्टी अध्यक्ष सरकारी मामलों में दखल कर रहे हैं। ममता ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा कि वह भी बीजेपी के ही हैं लेकिन वह बहुत ही संतुलित और निष्पक्ष थे। हमने उनके नेतृत्व में काम किया और कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया। 

समस्याओं के लिए पीएम नहीं  जिम्मेदार
मौजूदा एनडीए सरकार का जिक्र करते हुए उन्होंने सभी समस्याओं के लिए पीएम को नहीं बल्कि भाजपा को दोषी ठहराया। शाह पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि एक पार्टी का अध्यक्ष मंत्रियों की बैठक कैसे ले सकता है? पीएम कौन है, मोदी या शाह? भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ममता के इस स्टैंड को पीएम मोदी की गरीब समर्थित नीतियों को स्वीकार करने का संकेत बताया। 

Advertising