ममता ‘सुपर नौटंकी मास्टर’ हैं : गिरिराज सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 05:32 PM (IST)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सुपर नौटंकी मास्टर’ हैं। सीबीआई अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था जब वे चिटफंड घोटाला मामले में उनसे पूछताछ के लिए वहां पहुंचे थे।

इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया था। केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री ने कहा, ममता बनर्जी सब जानती हैं। ममता बनर्जी ने विपक्षी समूहों को झटका देने के लिए यह नाटक किया। वह सुपर नौटंकी मास्टर हैं।’ गिरिराज सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री धरने पर एक पुलिस आयुक्त के साथ बैठी हैं यह भारत के लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्य’ होगा।

ममता बनर्जी कोलकाता के व्यस्त मेट्रो सिनेमा के सामने रविवार रात से ‘भारत बचाओ’ धरने पर बैठी हैं और जोर देकर कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई देश में संविधान और संघवाद’ की भावना का दम घोंटने जैसी है। सिंह ने कहा कि बनर्जी ने संघीय ढांचे को गिराने’ का प्रयास किया। सिंह ने कहा, उन्होंने आतंक फैलाया। उच्चतम न्यायालय ने मंगलवार को स्पष्ट कर दिया कि उन्हें सीबीआई से सहयोग करना होगा। यह सीबीआई के नाम पर मोदी के खिलाफ नाटक है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News