VIDEO: जब एक दुकान में अचानक पहुंची ममता बनर्जी, बोली- हटो हम बनाते हैं चाय

Thursday, Aug 22, 2019 - 10:29 AM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बुधवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला जिससे लोग भी हैरान रह गए। दरअसल ममता बुधवार को पश्चिम बंगाल के दीघा में पहुंची तो इस दौरान वहां काफी देर रूकी रही और उनसे बातचीत की। इस दौरान ममता ने खुद अपने हाथों से चाय बनाई और लोगों को भी पिलाई। ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शेयर किया जिसमें वह छोटी- सी दुकान में खड़ी दिख रही हैं और चाय बना रही हैं। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि जीवन में कभी-कभी छोटी खुशियां हमें ज्यादा खुश कर देती हैं, चाय बनाना और उसे बांटना उनमें से एक है।

 

ममता जब लोगों के बीच पहुंची तो पहले उनसे बातचीत शुरू की और फिर बात करते-करते वह चूल्हे के पास पहुंच गई और चाय बनानी शुरू कर दी। चाय बनाने से पहले वे एक छोटे से बच्चे को अपनी गोद में खिलाती दिखीं। उन्होंने दुकान से एक चीज खरीदी और बच्चे को दी। सभी उस बदली हुई ममता को हैरानी से देख रहे थे। ममता ने चूल्हे के पास खड़े आदमी को वहां से हटने के लिए कहा और खुद उसकी जगह खड़ी हो गईं। उन्होंने पहले चाय को छाना और फिर उसे लोगों में बांटा।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने लोगों की शिकायतों को हल करने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए 'दीदी के बोलो' हेल्पलाइन शुरू की हैं जिसके जरिए लोग ममता सरकार तक अपने परेशानियां और समस्याएं पहुंचाते हैं। 'दीदी के बोलो' हेल्पलाइन की शुरुआत रणनीतिकार प्रशांत किशोर की उपज है।

 

Seema Sharma

Advertising