ममता बनर्जी ने अजमाए बैडमिंटन में हाथ, Video

Friday, Jan 04, 2019 - 09:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक नजर आ रही हैं। उन्होंने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम खेलों को पसंद करते हैं। बता दें कि ममता बनर्जी अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए प्रतिदिन 20 किमी. पैदल चलती हैं। वहीं फिटनेस के मामले में और लोगों से आगे रहने के लिए वह बैडमिंटन के खेल को भी प्राथमिकता देती हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा बैडमिंटन खेलने का यह वीडियो गुरुवार को बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, राज्य में चुनावी दौरे पर निकलीं ममता एक गांव बोलपुर पहुंची थीं। यहां उन्होंने बैडमिंटन कोर्ट में हाथ आजामाए। इस दौरान उन्होंने बताया कि खुद को फिट रखना ही उनका मंत्र है और इसके लिए वह लगातार प्रयास करती रहती हैं। बता दें कि ममता बनर्जी हर सप्ताह अलग-अलग जिलमों में दो जनसभाएं करती हैं। अगर वह कोलकाता में रहती हैं तो, इन जनसभाओं की संख्या 10 से ज्यादा हो जाती है।


ममता के साथ ही उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी बनर्जी के फिटनेस मंत्र को अपना रहे हैं। इस पर टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बताया कि एक स्वस्थ शरीर के अंदर ही तेज दिमाग रहता है और उनकी फिटनेस की चर्चा पश्चिम बंगाल के राजनीतिक गलियारों में बहुत आम सी बात है। उन्होंने कहा कि बहुत सारे राजनीतिक और प्रशासन संबंधी दबाव के बावजूद ममता बनर्जी का मानना है कि फिटनेस के कारण ही उन्हें लड़ने की ताकत मिलती है।

Yaspal

Advertising