ममता की PM मोदी को चेतावनी- मुझे धमकाना होगी आपकी सबसे बड़ी भूल

Monday, Apr 08, 2019 - 04:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि  मुझे धमकाए नहीं क्योंकि ऐसा करना उनकी सबसे बड़ी भूल होगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को सत्ता और राजनीति से बाहर करना चाहिये और उनके मुंह को चिपकने वाले सर्जिकल टेप से बंद कर देना चाहिये।

\

बनर्जी ने यहां एक रैली में कहा कि मोदी के पास किसानों और मध्य वर्ग की समस्याओं पर ध्यान देने का वक्त नहीं था क्योंकि वे अपने पांच साल के कार्यकाल में साढ़े चार साल दुनिया ही घूमने में व्यस्त रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो मोदी हर किसी को डरा धमका रहे है और झूठ बोल रहे हैं।


मुख्यमंत्री ने दावा किया कि अगर झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता हुई तो मोदी को उसमें पहला पुरस्कार मिलेगा। इस चुनाव में लोग उनके होठों पर ल्यूकोप्लास्ट चिपका देंगे ताकि वे झूठ ना बोल पाएं। देश के खातिर उन्हें ना केवल कुर्सी बल्कि राजनीति से भी बाहर करना चाहिए। 


कूचबिहार जिले में रविवार को प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर कि बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस मोदी के भय की मानसिकता से पीड़ित हैं, पर पलटवार करते हुए ममता ने उन्हें आगाह किया कि वह उन्हें धमकाए नहीं क्योंकि ऐसा करना उनकी सबसे बड़ी भूल होगी। उन्होंने कहा कि पांच साल के दौरान वह साढ़े चार साल दुनिया घूमते रहे। जब देशभर में किसान आत्महत्या कर रहे थे तो वे क्या कर रहे थे? जब नोटबंदी के कारण लोग मर रहे थे और करोड़ों लोगों ने अपनी नौकरियां गंवाई तो वह क्या कर रहे थे?

vasudha

Advertising