भाजपा कार्यकर्ताओं को जय श्री राम का नारा पड़ा भारी, ममता सरकार ने किए गिरफ्तार

Friday, May 31, 2019 - 07:16 PM (IST)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का काफिला जब उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में जगद्दल के पास जूट मिल के निकट से गुजर रहा था तभी प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया और जयश्री राम के नारे लगाए जिसके आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

इन लोगों को जगद्दल पुलिस थाने में रखा गया है। सूत्रों के अनुसार इस मामले में जगद्दल क्षेत्र में गुरुवार रात की गई छापेमारी के दौरान 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन लोगों ने मुख्यमंत्री को अपनी कार से गुरुवार दोपहर बाहर आते देख जय श्री राम के नारे लगाए और कथित तौर पर उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया। मुख्यमंत्री को भी रात के समय जांच नाके पर सुरक्षा बलों को जांच के निर्देश देते हुए देखा गया। इसके बावजूद प्रदर्शनकारियों को श्री राम के नारे लगाते सुना गया जबकि मुख्यमंत्री क्षेत्र से गई और नैहाटी जूट मिल के पास फिर से जय श्री राम के नारे लगाए गए। 

ममता बनर्जी ने उन परिवारों को इलाके में वापस लाने के लिए यह दौरा किया जो चुनाव परिणाम के बाद इलाके में झड़पों के दौरान अपना घर छोड़कर चले गए थे। गिरफ्तार किए गए लोगों को जगद्दल पुलिस थाने में हिरासत में रखा गया और उन्हें आज बैरकपुर में अदालत के समक्ष पेश किया गया। बैरकपुर सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इन गिरफ्तारियों की निंदा की और कहा कि देश केे कानून के तहत जय श्री राम के नारे लगाना कोई अपराध नहीं हैं। सिंह इस समय नयी दिल्ली में हैं। 

shukdev

Advertising