ममता बनर्जी की PM मोदी को धमकी, गिन-गिन कर लूंगी आपसे इंच-इंच का बदला

Monday, May 13, 2019 - 10:04 AM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बार फिर खुले तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है। ममता ने कहा कि चुनाव के बाद मोदी सत्ता से बाहर हो जाएंत कहां जाकर छिपेंगे, मैं उनसे हर चीज का गिन-गिर कर बदला लूंगी। लोकसभा चुनाव में केंद्रीय बलों के इस्तेमाल से नाराज ममता बनर्जी ने धमकी भरे लहजे में कहा कि आने वाले दिनों में मैं नरेंद्र मोदी से गिन-गिन कर इंच-इंच का बदला लूंगी। उन्होंने कहा कि मोदी जी आपने मुझे और बंगाल को बार-बार बदनाम किया है, इसका बदला तो जरूर लिया जाएगा।

दक्षिण परगना जिले के बसंती इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं केंद्रीय बलों का अपमान नहीं कर रही। लेकिन उन्हें मतदाताओं को प्रभावित करने का निर्देश दिया गया है और यह सब भाजपा के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे शक है कि आरएसएस कार्यकर्त्ताओं को (केंद्रीय बलों की) वर्दी में पश्चिम बंगाल में भेजा जा रहा है। ममता ने कहा कि आपको यह करते हुए शर्म आनी चाहिए…आप यहां अपना कर्तव्य निभाने के लिए हैं।

आज आप मोदी के तहत काम कर रहे हैं, कल को किसी ओर के तहत होंगे। तब आप क्या करेंगे? भविष्य में दिन आएंगे जब इंच-इंच का बदला लिया जाएगा। बदला, हत्या कर नहीं लेकिन इसकी कीमत उन्हें चुकानी होगी। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में छठे चरण के चुनाव के तहत आठ सीटों पर रविवार को मतदान हुआ। जिसके बाद अंतिम चरण में 19 मई को 9 सीटों पर मतदान होगा।

Seema Sharma

Advertising