मोमो और चाय बनाने के बाद अब CM ममता बनर्जी ने ठेले पर बनाई ''पानी पुरी'' , देखिए वीडियो

Wednesday, Jul 13, 2022 - 09:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एक बार फिर से पश्चिम बंगाल  की सीएम ममता बनर्जी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।  दरअसल, सोशल मीडिया पर सीएम ममता बनर्जी  द्वारा रास्तें में पानी पुरी बनाने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को टीएमसी की अधिकारिक ट्विटर हैंडिल द्वारा शेयर किया गया है। 

वीडियो में ममता बनर्जी पानी पुरी बनाते दिखाई दे रही है।  बता दें कि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी का अलग-अलग जगहों पर मोमो और चाय बनाने का भी वीडियो वायरल हुआ था और अब  ममता बनर्जी का पानी पुरी बनाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

 वीडियो में देखा जा रहा है कि  सीएम ममता बनर्जी दार्जिलिंग के एक स्वयं सहायता समूह (एसएचजी) की महिलाओं की ओर से संचालित एक स्टॉल पर गई और वहां के मालिक से "पर्यटक के रूप में आए मेहमान" के लिए  पानी पुरी परोसने को कहा। इसके बाद  सीएम ममता ने खुद पानी पुरी बनाई औऱ उसे वहां मौजूद बच्चों को खिलाई। यह वीडियो मंगलवार 12 जुलाई का है। 

 इस वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए टीएमसी ने कहा, "हमारी माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी दार्जिलिंग में एसएचजी की ओर से संचालित खाने के स्टॉल ‘संडे हाट’ पहुंची।  बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दार्जिलिंग के दौरे पर है। आपको बता दें कि गोरखालैंड प्रादेशिक प्रशासन के नवनिर्वाचित बोर्ड सदस्यों का शपथ ग्रहण था।   
 

Anu Malhotra

Advertising