राजनीतिक बदले की ओछी भावना से काम कर रही मोदी सरकार: ममता

Sunday, Feb 03, 2019 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविार को भाजपा नेतृत्व पर बदले की भावना वाली राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने रोज वैली और शारदा पोंजी घोटाला मामलों में सीबीआई की ओर से तलब किए गए कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के प्रति अपना समर्थन जताया। 


बनर्जी ने ट्वीट किया कि भाजपा नेतृत्व का शीर्ष स्तर राजनीतिक बदले की ओछी भावना से काम कर रहा है। न सिर्फ राजनीतिक दल उनके निशाने पर हैं बल्कि पुलिस को नियंत्रण में लेने और संस्थानों को बर्बाद करने के लिए वे सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। हम इसकी निंदा करते हैं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि कोलकाता पुलिस आयुक्त दुनिया में सबसे बेहतरीन अधिकारियों में शुमार हैं। उनकी सत्यनिष्ठा, बहादुरी और ईमानदारी पर सवाल नहीं उठाया जा सकता। वह चौबीसों घंटे काम करते हैं। आप झूठ फैलाते हैं, झूठ हमेशा झूठ ही रहेगा। 


बता दें कि इन घोटालों के सिलसिले में सीबीआई पूछताछ के लिये कुमार का पता लगाने की कोशिश कर रही है। शनिवार को केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने कहा था कि अंतिम उपाय यही है कि कोलकाता पुलिस प्रमुख को गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस के विशेष जांच दल का नेतृत्व कर रहे आईपीएस अधिकारी एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिये भेजे नोटिसों पर जवाब नहीं दे रहे हैं।  कुमार 1989 बैच के पश्चिम बंगाल काडर के आईपीएस अधिकारी हैं। पिछले सप्ताह वह निर्वाच आयोग के अधिकारियों के साथ बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे।

vasudha

Advertising