See More

लॉकडाउन के चलते विजय माल्या का काम ठप, बोला- पूरा पैसा लौटाने को तैयार, वित्त मंत्री करें मदद

2020-03-31T23:17:41.987

नेशनल डेस्क: भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या अपना सारा कर्जा लौटाना चाहता है। एक बार फिर उसने कहा कि वह अपनी कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस द्वारा उधार ली गई राशि का 100 प्रतिशत बैंकों को वापस करने के लिए तैयार हैं लेकिन बैंक और ईडी ही कोई सहयोग नहीं कर रहे हैं। माल्या ने ट्वीट कर यह बात कही।

PunjabKesari

भगोड़े कारोबारी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि भारत सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन किया है, जो किसी ने सोचा नहीं था। हम इसका सम्मान करते हैं, लेकिन इसकी वजह से मेरी सभी कंपनियों का काम ठप हो गया है। सभी तरह की मैन्युफैक्चरिंग भी बंद है, इसके बावजूद हम अपने कर्मचारियों को घर नहीं भेज रहे हैं और उसकी कीमत चुका रहे हैं। सरकार को हमारी मदद करनी होगी।

PunjabKesari

माल्या ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि वह कई बार ऐसा ऑफर दे चुका है कि वो बैंक का सारा पैसा लौटाने के लिए तैयार है, लेकिन बैंक ना तो पैसा लेने को तैयार हैं और ना ही प्रवर्तन निदेशालय मदद को तैयार है। उसने  केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मदद की गुहार लगाई है कि कम से कम वे ही उसकी परेशानी को समझें। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब माल्या नेपैसा वापस देने की पेशकश की हो. इसके पहले भी वह ऐसे ऑफर दे चुका है। 

PunjabKesari


vasudha

Related News