राष्ट्रीय संपत्तियों को मित्रों के हाथ बेच रही केंद्र...मोदी सरकार के 9 साल पर मल्लिकार्जुन खड़गे का तंज

Wednesday, May 31, 2023 - 11:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार राष्ट्रीय संपत्ति और सार्वजनिक उपक्रमों को अपने पूंजीपति मित्रों के हाथों बेच रही है जो 'सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी कृत्य है।' उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 साल पूरे होने के संदर्भ में यह आरोप लगाया। खड़गे ने ट्वीट किया, "मोदी सरकार द्वारा राष्ट्रीय संपत्तियों और सार्वजनिक उपक्रमों को अपनी पूंजीपति मित्रों के हाथों में बेचना सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी कृत्य है।"

उन्होंने आरोप लगाया, "यह विध्वंसक लूट भारत के गरीब, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़े वर्गों के लिए नौकरी के अवसरों को छीन रही है।'' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में उनकी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर मंगलवार को कहा था कि लोगों के जीवन को बेहतर करने की उनकी इच्छा उनके हर निर्णय का कारण रही है।

 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, ‘‘आज, हम राष्ट्र की सेवा में 9 साल पूरे कर रहे हैं। मैं कृतज्ञ और आभारी हूं। (इस दौरान) किए गए हर निर्णय, उठाए गए हर कदम के पीछे लोगों का जीवन बेहतर बनाने की इच्छा रही है। हम एक विकसित भारत के निर्माण के लिए और भी मेहनत से काम करते रहेंगे।

Seema Sharma

Advertising