आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसाः एक साथ 6 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 11:50 PM (IST)

अनंतपुरः आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना में इस्कॉन के छह सदस्यों की शनिवार को मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंगनमाला मंडल में अनंतपुर-कडप्पा राजमार्ग पर नयनापल्ली चौराहे पर पीड़ितों की कार विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से टकरा गई। 

पुलिस ने कहा कि मृतक यहां स्थित अंतरराष्ट्रीय कृष्ण चेतना सोसायटी (इस्कॉन) के सदस्य थे। वे नागरा संकीर्तन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ताड़ीपत्री शहर गए थे। कार्यक्रम के बाद, वे ताड़ीपत्री से अनंतपुर वापस आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार का टायर फट गया, जिसके कारण चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और वह विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से टकरा गई। मृतकों की पहचान संतोष, शानमुख, वेंकन्ना, श्रीधर, प्रसन्ना और वेंकट के रूप में हुई है। 

पुलिस के मुताबिक सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से शवों को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला। दुर्घटना के कारण व्यस्त अनंतपुर-कडप्पा राजमार्ग पर यातायात ठप्प हो गया और सैकड़ों वाहन कई किलोमीटर तक सड़क के दोनों ओर फंसे रहे। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से यातायात को नियंत्रित किया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय कार चालकर तेज गति से बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान उसका टायर फट गया। 

पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमाटर्म के लिए जीजीएच भेज दिया है। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भीषण सड़क दुर्घटना और इस्कॉन के छह सदस्यों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने जिला अधिकारियों से दुर्घटना के बारे में जानकारी ली और शोक संतप्त परिवारों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। गृह मंत्री वी अनिता ने भी इस्कॉन के छह सदस्यों की मौत पर दुख जताया और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों की मदद करने का वादा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News