क्या से क्या हो गये..तेरे प्यार में, मेजर गोगोई को लडक़ी से दोस्ती पड़ी महंगी

Monday, Aug 27, 2018 - 03:18 PM (IST)

 श्रीनगर: (मेजर गोगोई)  एक आदमी की कामयाबी के पीछे एक औरत होती है यह बात तो आपने सुनी होगी पर यहां एक मेजर की बर्बादी के पीछे एक औरत निकली। हम बात कर रहे हैं जांबाज मेजर लितुल गोगोई की। कोर्ट ऑफ एन्कवायरी ने सेना के मेजर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के आदेश जारी कर दिये हैं। उन्हें एक स्थानीय लडक़ी से प्यार करना इतना महंगा पड़ा कि अब कोर्ट मार्शल की प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा।


मेजर गोगोई को 23 मई को श्रीनगर के ग्रैंड ममता होटल में एक स्थानीय लडक़ी के साथ हिरासत में लिया गया था। उन पर स्थानीय नागरिक के साथ मेल मिलाप बढ़ाने और डयूटी के दौरान ऑपरेशनल एरिया से दूर रहने का दोष साबित हुआ है। आपको बता दें कि लडक़ी ने कहा था कि वह मेजर की फेसबुक फ्रेंड थी और अपनी मर्जी से मेजर से मिलने गई थी।

यह भी पड़े :  सेना की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी में मेजर गोगोई दोषी करार , अब होगी कार्रवाई


मुस्लमान बनकर मिले थे मेजर
मेजर गोगोई ने जब लडक़ी से फेसबुक पर दोस्ती की थी तो उस समय उन्होंने अपना अकाउंट एक मुस्लिम व्यक्ति का बनाया था। उन्होंने आदिल अदनान के नाम से फेसबुक पर अपनी आईडी बनाई थी। इस बात का खुलासा  लडक़ी ने मजिस्ट्रेट को दिये बयान में किया था। उसने कहा कि वह उसी नाम से मेजर से मिली थी पर जल्द ही उसे पता चल गया था कि आदिल असल में मेजर गोगोई हैं। उसने आगे कहा था कि वह मेजर को जानती थी और दोनों साथ में कुछ समय बिताना चाहते थे इसलिए वह होटल में गई थी।

यह भी पड़े : मेजर गोगोई की ​बढ़ी मुसिबतें, हो सकता है कोर्ट मार्शल

Monika Jamwal

Advertising