पेशाब से आटा गूंथने वाली नौकरानी हुई गिरफ्तार, बताई घिनौनी करतूत की वजह

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 05:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पेशाब से आटा गूंथने वाली नौकरानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मेड ने पुलिस पूछताछ में घिनौना काम करने की बड़ी वजह बताई है। मेड ने कहा कि छोटी-छोटी बातों पर मालिक मुझे डांटते थे और नजर रखते थे, इसलिए मैंने ऐसा किया।
PunjabKesari
क्या है मामला ?
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की एक सोसायटी में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार पिछले कुछ महीनों से गंभीर बीमारियों का सामना कर रहा था। परिवार के सदस्य पेट और लीवर की समस्याओं से परेशान थे। शुरुआत में उन्हें लगा कि यह सामान्य संक्रमण है, लेकिन जब इलाज से कोई फर्क नहीं पड़ा, तो उन्होंने अपने खाने की गुणवत्ता पर शक करना शुरू किया।
PunjabKesari
मेड ने कबूला जुर्म
परिवार ने अपनी घरेलू सहायिका, रीना (32), पर शक किया। जब उन्होंने किचन में एक मोबाइल फोन रखकर रिकॉर्डिंग की, तो उन्हें पता चला कि रीना आटे में अपनी पेशाब मिला रही थी। जब पुलिस ने रीना से पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसके मालिक उस पर लगातार नजर रखते थे और छोटी-छोटी बातों पर उसे डांटते थे। उसने कहा, "इन सब चीजों से मुझे बहुत बुरा लगता था, इसलिए मैंने ऐसा किया।"15 अक्टूबर को पुलिस ने रीना को शांति नगर इलाके के जीएच-7 सोसायटी से गिरफ्तार किया। पुलिस यह जांच कर रही है कि क्या रीना के खिलाफ पहले से कोई मामला लंबित है।
PunjabKesari
परिवार की शिकायत
परिवार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि रीना पिछले आठ सालों से उनके घर काम कर रही थी और इस दौरान उसने लगातार यह घिनौना काम किया। परिवार ने एफआईआर में कहा कि कुछ महीनों से उनके बीमार होने की वजह भी यही थी। यह मामला अब पुलिस जांच का विषय बन गया है और इससे जुड़े सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News