ये शख्स नौकरानी की बेटी को रखता था पत्नी की तरह, हकीकत जान रह जाएंगे हैरान (PICS)

Sunday, Aug 21, 2016 - 01:29 PM (IST)

मंदसौर/इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक बड़े कारोबारी और पत्नी को बेटे की चाहत ने इस कदर अंधा कर दिया कि उनकी नजर अपनी नौकरानी की नाबालिग बेटी पर ही टिक गई। बता दें कि पत्नी के कहने पर पति नौकरानी की नाबालिग बेटी के साथ 10 साल तक संबंध बनाता रहा और दो बेटियां होने के बाद उसे मारपीट कर भगा दिया। इस पूरे मामले में पीड़िता की मां भी शामिल थी।  


जानकारी के मुताबिक मंदसौर के वायडीनगर थाने में एक महिला ने ऑटो पार्ट व्यापारी विनोद सिंहल के खिलाफ ज्यादती और पत्नी के साथ मिलकर मारपीट करने की शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि उसकी मां 149 मेघदूतनगर निवासी विनोद सिंहल के यहां कई सालों से काम करती आ रही है। मां के साथ अक्सर वह भी उनके घर आती थी। आरोपी विनोद की दो बेटियां हैं, उसे कोई बेटा नहीं है। बेटे की चाह में विनोद और उसकी पत्नी ने मेरी मां को झांसे में लेकर मुझसे शादी करवाने का वादा किया। इसके बाद मैं उसके घर में रहने लगी। 


शादी का झांसा देकर पत्नी के कहने पर वह मेरे साथ 10 साल तक संबंध बनाता रहा। इसके लिए कारोबारी की पत्नी आरती ने रजामंदी का हलफनामा भी लिखकर दिया था। इन 10 सालों में पीड़िता को करोबारी से दो बेटियां हुईं। इसके बाद 22 जुलाई को पीड़िता ने परामर्श केंद्र में शिकायत की, जहां आरोपी की पत्नी ने पीड़िता व विनोद के संबंधों की बात स्वीकार ली थी। पीड़िता की शिकायत पर विनोद के खिलाफ ज्यादती, शादी का झांसा देकर ज्यादती व जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी जी.पी. मिश्रा ने बताया आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी।

Advertising