उद्धव सरकार पर कंगना का निशाना, कहा- गुंडों ने बार-रेस्टोरेंट्स खोले हुए हैं पर मंदिर नहीं

Tuesday, Oct 13, 2020 - 06:00 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में मंदिर खोलने जाने को लेकर राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच बेबाकी से अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा- ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय गवर्नर साहब सवाल पूछ रहे हैं। गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स को तो खोल कर रखा है लेकिन रणनीति के हिसाब से मंदिरों को बंद कर रखा है। सोनिया सेना तो बाबर की सेना से भी घटिया बर्ताव कर रही है। 



इससे पहले राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से नवरात्र और त्योहारों को देखते हुए राज्य में मंदिर खोलने के लिए कहा था और पत्र लिखा था। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पत्र के जवाब में कहा है कि सरकार धार्मिक स्थलों को खोलने को लेकर तो विचार कर रही है लेकिन जैसे एकदम लॉकडाउन करना गलत था वैसे एकदम अनलॉक करना भी गलत होगा। साथ में उद्धव ठाकरे राज्यपाल को यह भी कह दिया कि उन्हें हिदुत्व का सर्टिफिकेट राज्यपाल से लेने ककी जरूरत नहीं है। उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल के पत्र के जवाब में कहा कि "आपने  मुझे हिंदुत्ववादी कहा वो सही  है पर मुझे आपके हिंदुत्व के सर्टिफिकेट की जरूरत नही है। धार्मिक स्थलों को नही खोला तो सेक्युलर और खोल दिया तो हिंदुत्ववादी यही आप की सोच है क्या?


महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर राज्य में धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए कहा था। राज्यपाल ने अपने पत्र में कहा था कि पहली जून से आपने मिशन फिर से शुरू करने का ऐलान किया था लेकिन 4 महीने बीत चुके हैं और अभी तक पूजा के स्थल नहीं खुले हैं। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कहा कि यह विडंबना है कि जहां एक ओर सरकार बार और रेस्टोरेंट खोल रही है, लेकिन दूसरी तरफ देवी और देवताओं के स्थल को नहीं खोले गए हैं। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को कहा था कि आप हिंदुत्व के मजबूत पक्षधर रहे हैं और आपने भगवान राम के लिए सार्वजनिक रूप से अपनी भक्ति व्यक्त की है। महाराष्ट्र में आज भारतीय जनता पार्टी मंदिरों को खोलने के लिए साधू संतों के साथ मिलकर आंदोलन भी कर रही है।

Anil dev

Advertising