जब तहसीलदार से बोले CM उद्धव ठाकरे - यह कुर्सी आपकी है, आप ही बैठिए

Monday, Jan 20, 2020 - 11:10 AM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र की सत्ता संभालने वाले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सांगली दौरे को दौरान कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल उद्धव ठाकरे वालवा तहसील में मुख्य प्रशासकीय इमारत का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। उद्घाटन के बाद वह इमारत का मुआयना करते हुए तहसीलदार (राजस्व विभाग के अधिकारी) के लिए बने कमरे में पहुंचे तो उन्हें तहसीलदार की कुर्सी पर बैठाया गया। मगर जैसे ही उन्हें समझ में आया कि वह तहसीलदार की कुर्सी पर बैठे हैं, ठाकरे तुरंत उससे उठ गए और तहसीलदार को उसपर बैठाया।
 

दरअसल उद्धव परिसर का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान वह तहसीलदार रविंद्र सबनीस के दफ्तर में पहुंचे और वहां रखी कुर्सी पर बैठ गए। रविंद्र उनके पास ही खड़े थे। सीएम को जब अहसास हुआ कि वह तहसीलदार की कुर्सी पर बैठ गए हैं तो वह फौरन खड़े हुए और रविंद्र को उनकी कुर्सी पर बैठाया। सीएम तहसीलदार की कुर्सी से उठे और तमाम नेताओं और बड़े अफसरों की भीड़ में पीछे खड़े तहसीलदार रवींद्र सबनीस के पास पहुंचे। सीएम तहसीलदार को अपने साथ कुर्सी तक लाए। 

मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा, आप ही तहसीलदार हैं न? फिर यह कुर्सी तुम्हारी है, आप ही इस पर बैठिए। मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा, आप ही तहसीलदार हैं न? फिर यह कुर्सी तुम्हारी है, आप ही इस पर बैठिए। मुख्यमंत्री उद्ध‌व ठाकरे के इस सहज और सौम्य बर्ताव को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। 


 

 

 

Anil dev

Advertising