महाराष्ट्रः एक महीने के अंदर तीसरी हत्या, बैग में मिली लाश

Wednesday, Dec 25, 2019 - 12:42 AM (IST)

मुंबईः बीते एक महीने के अंदर मुंबई और उसके आस-पास से ऐसी दो घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें हत्या करने के बाद लाश बैग या सूटकेस में भरकर फेंक दी गई। अब बैग में लाश मिलने का तीसरा मामला महाराष्ट्र के लातूर से सामने आया है। जहां एक सूटकेस में एक लड़की की अर्द्धनग्न लाश मिली है। मामला लातूर जिले के धनेगांव का है। जहां गांव के तालाब के पास पड़े एक बैग के अंदर एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

गांव वालों के मुताबिक, चार दिनों से ये बैग तालाब के किनारे पड़ा था। पहले तो गांव वालों ने उस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन आज जब इस बैग से खून बाहर आते देखा तो गांव वालों में खलबली मच गई। तुरंत इस बैग के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने गांव के पंचों के सामने इस बैग को जब खोला तो उसमें एक लड़की की अर्धनग्न लाश मिली।

एक महीने के अंदर बैग में लाश मिलने का पहला मामला 26 नवंबर 2019 का था। मुंबई के माहिम बीच पर बैग मिला, जिसमें एक शख्स के शरीर के टुकड़े मिले थे। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की थी, तो पता चला ये लाथ 59 साल के संगीतकार बेनेट रिबेलो की थी। जिनकी हत्या का आरोप उनकी दत्तक बेटी और उसके प्रेमी पर लगा। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने बेनेट रिबेलो की हत्या करके लाश को टुकड़े-टुकड़े करके बैग में भरकर मुंबई की मीठी नदी में फेंक दिया था, जिसमें से लाश के टुकड़े भरा एक बाग माहिम बीच पर मिला।

बैग में लाश मिलने की दूसरी वारदात मुंबई के पास कल्याण में हुई थी। जहां कल्याण स्टेशन के बाहर एक बैग में एक लड़की की सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस को इस मामले की जांच में पता चला कि जिस लड़की की लाश बैग में भरी मिली थी उसकी हत्या उसी के पिता ने की थी क्योंकि वो किसी लड़के से प्यार करती थी। जिसका पता उसके पिता को चल गया था। इस मामले में बेटी की हत्या करके बैग में लाश भरकर फेंकने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अब बैग में भरी एक लड़की की लाश की तीसरी घटना सामने आई है महाराष्ट्र के लातूर से. फिलहाल पुलिस ने इस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और लातूर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गयी है और मृतक लड़की कौन है इसका पुलिस पता लगा रही है।

 

Yaspal

Advertising