18 महीने की बेटी का मर्डर कर माता-पिता ने अपने हाथों से कब्रिस्तान में दफनाया...पुलिस को ऐसे हुआ शक

Thursday, Apr 11, 2024 - 01:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक दिल दहला देने वाली वारादात देखने को मिली। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि एक दंपति को अपनी 18 महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या करने और उसे महाराष्ट्र के ठाणे शहर के एक कब्रिस्तान में गुप्त रूप से दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

पुलिस के अनुसार, बच्ची की उसके माता-पिता ने 18 मार्च को हत्या कर दी थी और मामला तब सामने आया जब अधिकारियों को एक गुमनाम पत्र मिला। अधिकारी ने कहा, "तीन सप्ताह से अधिक समय बाद एक जोड़े ने कथित तौर पर अपनी 18 महीने की बेटी की हत्या कर दी और उसे गुप्त रूप से दफना दिया। एक गुमनाम पत्र से अपराध के बारे में पता चलने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्र से बाहर निकाला और पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।"

  मुंब्रा में रहने वाले दंपति - जाहिद शेख (38) और उनकी 28 वर्षीय पत्नी नूरामी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। मुंब्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक अनिल शिंदे ने कहा, "पुलिस को हाल ही में एक गुमनाम पत्र मिला था, जिसमें दंपति ने अपने बच्चे लबीबा की हत्या कर दी थी और शव को चुपचाप कब्रिस्तान में दफना दिया था। पुलिस ने जांच शुरू की और दंपति को हिरासत में लिया। शुरुआत में, आरोपियों ने सहयोग नहीं किया लेकिन बाद में बताया कि उन्होंने अपराध कैसे किया, हालांकि, उन्होंने हत्या के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं किया।
 
 पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को बाहर निकाला। शव परीक्षण रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि बच्ची के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें लगी थीं।"  इंस्पेक्टर (अपराध) एसए डावने ने कहा कि जोड़े को बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 15 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Anu Malhotra

Advertising