महाराष्ट्र: नांदेड़ में 2 बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत, 4 लोगों की मौत...एक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 04:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में 2 मोटरसाइकिल के आपस में टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
टक्कर के कारण बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए वाहन
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को मुंबई से करीब 700 किलोमीटर दूर जिले के भोकर-म्हैसा रोड पर पिंपलधाव गांव के पास हुई थी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान गंगाधर (55), परसराम डेकोर (50), दानेश्वर (25) और विनायक (23) के रूप में हुई है जबकि 23 वर्षीय श्रवण गंभीर रूप से घायल हो गया है। अधिकारी ने बताया, ''एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति और दूसरी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार थे, तभी उनके वाहन आमने-सामने से टकरा गए। टक्कर के कारण वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।''
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि मृतक गंगाधर और परसराम भोकर के रहने वाले थे और जिले के मातुल स्थित एक विद्यालय में सहायक के रूप में काम करते थे। अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं और मामले में आगे की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News