महाराष्ट्र सरकार दिल्ली के लिए ट्रेन एवं विमान सेवाएं अस्थाई रूप से रोकने पर कर रही विचार

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र सरकार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर वहां से आने-जाने वाली ट्रेन एवं विमान सेवाएं निलंबित करने पर विचार कर रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

PunjabKesari

प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा, राज्य में इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा चल रही है और दिल्ली से ट्रेनों एवं विमानों की आवाजाही का निलंबन उनमें से एक है। उन्होंने कहा, लेकिन अबतक इस पर कोई फैसला नहीं किया गया है। सूत्रों ने बताया कि हाल ही में मुम्बई में हुई एक बैठक में चर्चा हुई कि जिन राज्यों में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहां से महाराष्ट्र आने वाले लोगों के जरिये संक्रमण को फैलने के लिए कदम उठाने की जरूरत है। 

PunjabKesari

शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 5,640 मामले सामने आए जिससे संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 17,68,695 हो गई। महामारी से मृतकों की संख्या 46,511 पर पहंच गई है। शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में 6,608 नये मरीज सामने आने के साथ ही वहां कोरोना वायरस के मामले 5.17 लाख से अधिक हो गये। इस दौरान 118 और मरीजों की मौत से मृतक संख्या बढ़कर 8,159 हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News