महाराष्ट्र में कोरोना वायरस मामले 500 के पार, शनिवार को सामने आए 47 नए मामले

Saturday, Apr 04, 2020 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली: देश में  महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। शनिवार दोपहर तक 47 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। शनिवार दोपहर तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 47 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद महाराष्ट्र में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 537 हो गई है। अभीतक देश में महाराष्ट्र को छोड़ किसी भी राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 500 के पार नहीं गई है। 

तेलंगाना में शुक्रवार को 75 नए मामले
वहीं तेलंगाना में शुक्रवार को सबसे ज्यादा संक्रमित मामले पाए गए शुक्रवार को 75 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 2 लोगों की इस वायरस से मौत हो गई। दोनों मौतें दिल्ली के तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की हुई है। अब तक राज्य में 229 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

देश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार
आपको  बतां दे कि देश में कोरोना का कहर थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। इससे संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार कर गयी है। वहीं कम से कम 80 लोगों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 478 नए मामले सामने आए हैं, जो अब तक सबसे ज्यादा है कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने रोकने के लिए सरकार ने प्रयासों को तेज करते हुए खास पृथक वार्ड बनाने की घोषणा की है और तेजी से बढ़ रहे मामले वाले इलाकों में त्वरित जांच शुरू की गई है।

Anil dev

Advertising