बेटे आदित्य के साथ PM मोदी से मिले महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे

2020-02-21T18:15:58.103

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे भी उनके साथ मौजूद थे। इस मुलाकात की आधिकारिक जानकारी प्रधानमंत्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई हैं।
PunjabKesari
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के लिए उद्धव ठाकरे संजय राउत के सरकारी आवास से 7, लोक कल्याण मार्ग पहुंचे थे। उद्धव ठाकरे के साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी थे। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे दिल्ली में संजय राउत के सरकारी निवास 15 सफदरजंग लेन में एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के दिल्ली दौरे के विस्तृत कार्यक्रम के मुताबिक उद्धव शाम 5 बजे पीएम मोदी से मुलाकात तय थी। इसके बाद उद्धव ठाकरे कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने जाएंगे। सोनिया और उद्धव की मुलाकात शाम 6 बजे प्रस्तावित है। सोनिया से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे शाम 7 बजे बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मिलने जाने वाले हैं।
PunjabKesari
एयरपोर्ट से उद्धव ठाकरे शिवसेना नेता संजय राउत के आवास पर पहुंचे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से रात 9 बजे मुलाकात करने वाले हैं।
PunjabKesari
महाराष्ट्र सीएम के इस कार्यक्रम की जानकारी शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने एक ट्वीट में दी थी। शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट में लिखा था कि मुख्यमंत्री ठाकरे शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। बता दें कि नवंबर में मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उद्धव ठाकरे की पहली दिल्ली यात्रा होगी जिसमें वे प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। शिवसेना ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है।


Yaspal

Related News