लिव इन पार्टनर ने की मॉडल की हत्या, चेहरा पत्थरों से कुचलकर उतारा मौत के घाट

Monday, Jul 15, 2019 - 05:33 PM (IST)

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के चरित्र पर संदेह में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 



पीड़िता की पहचान नागपुर निवासी खुशी परिहार और आरोपी की पहचान अशरफ शेख के रूप में हुई है। खुशी स्थानीय फैशन शो में भाग लिया करती थी और बड़ी मॉडल बनना चाहती थी। पिछले कुछ महीनों से खुशी और अशरफ के साथ लिव इन में रहती थी। मॉडलिंग में कॅरियर बनाने की कोशिशों में जुटी खुशी का देर से घर आना और पार्टियों में जाना शेख को नागवार लगता था। उसे शक था कि खुशी का किसी और युवक से अफेयर चल रहा था। इसलिए उसने पूरी प्लानिंग के साथ खुशी को मौत के घाट उतार दिया। 

नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 12 जुलाई को अशरफ अपनी कार में खुशी परिहार को ले गया। इसके बाद उसने पांडुरना-नागपुर हाईवे पर सावली फाटा के पास सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। फिर सिर कुचल दिया। पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए उसे पहचाना और बताया कि खुशी परिहार लोकल फैशन शोज में हिस्सा लेती थी और मॉडल बनना चाहती थी।  पुलिस ने बताया कि शेख को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

Anil dev

Advertising