महाजन ने उपराष्ट्रपति के सम्मान में दिया डिनर, ममता के सांसद को पसंद नहीं आया वेज खाना

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 03:51 PM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने निवर्तमान उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी के लिए बुधवार को विदाई भोज का आयोजन किया था।  इस भोज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वित्त मंत्री अरुण जेटली तथा संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार समेत उनके मंत्रिमंडल सहयोगी शामिल हुए। विपक्षी नेताओं के लिए भी खास डिनर का इंतजाम किया गया था। बहरहाल डिनर के बाद टीएमसी सांसद डेरिक ओ ब्रायन का अजीब ट्वीट सामने आया।
 

डिनर में खाने के लिए सिर्फ शाकाहारी खाना बनवाया गया था। सम्मान समारोह में सभी ने वेज खाने का लुत्फ उठाया, क्योंकि नॉन-वेज खाने का इंतजाम किया ही नहीं गया था। इस पर टीएमसी सांसद ने ट्वीट किया कि लोकसभ स्पीकर की ओर से उप-राष्ट्रपति के सम्मान में डिनर के आयोजन में मौजूद हूं। सभी मंत्री, विपक्षी नेता भी मौजूद हैं। खाने में सिर्फ वेज! घर पहुंच कर फिश करी खाऊंगा।” हालांकि सांसद के इस ट्वीट पर किसी राजनीतिक पार्टी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें डिनर पार्टी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद भी इस मौके पर मौजूद थे। महाजन ने अंसारी को एक कलाकृति भेंट की और उनकी पत्नी सलमा अंसारी को एक स्मृति चिन्ह भेंट किया। अंसारी देश के 12वें उप-राष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति हैं। उनका कार्यकाल 10 अगस्त को समाप्त हो रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News