कभी महाभारत की 'द्रौपदी' पर भी भीड़ ने किया था हमला, खुद सुनाया दर्दनाक किस्सा

Wednesday, Apr 22, 2020 - 11:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पालघर की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था।  इंसानों की हैवानियत का यह किस्सा देश में पहला नहीं है, इससे पहले भी इस तरह के मामलों ने देश को शर्मसार किया है। इस घटना से 'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपा गांगुली को भी अपना किस्सा याद आ गया। 

बंगाल से बीजेपी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने पालघर में दो साधुओं की चोरी के शक में पीट-पीट कर मारे जाने की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि इस तरह की घटना उनके साथ भी साल 2016 में हुई थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से महाभारत का चीरहरण वाला सीन शेयर करते हुए लिखा, 'हे कृष्ण, हे कृष्ण, हे कृष्ण। 

रूपा गांगुली ने बताया कि मुझे कुछ दिनों से याद आ रहा है कि 22 मई 2016 को डायमंड हार्बर की घटना हुई थी। करीब 17 से 18 लोग पुलिस को साथ लेकर, मुझे गाड़ी से उतारकर रास्ते में पटक-पटक कर मार रहे थे। उन्होंने आगे लिखा कि गाड़ी में भी तोड-फोड़ की। दो ब्रेन हेमरेज झेलने पड़े। बस मैं मर नहीं थीं। रैली ड्राइवर हूं, निकलकर आ गई। इसके बाद उन्होंने पालघर की घटना पर अफसोस भी जताया।  

 

बता दें कि बीते 17 अप्रैल को महाराष्ट्र के पालघर के गड़चिनचले गांव में दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्‍या कर दी गई थी। यह पूरी घटना वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों के सामने हुई थी। आरोपियों ने साधुओं के साथ एक ड्राइवर और पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया था। हमले के बाद साधुओं को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

vasudha

Advertising