PM मोदी ने महाबलीपुरम के बीच पर आधे घंटे तक की सफाई, खुद उठाया कचरा (Watch video)

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 11:24 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में सुबह की सैर करने के दौरान समुद्र किनारे स्वच्छता अभियान चलाया जिसके तहत उन्होंने वहां सफाई की और कचरे एकत्र किए। प्रधानमंत्री मोदी आज नंगे पैर सुबह की सैर पर निकले और समुद्र किनारे उन्होंने करीब 30 मिनट तक सैर की। समुद्र किनारे टहलने के दौरान उन्होंने वहां आस-पास पड़े बोतल और कचरे को एक पैकेट में इकट्ठा किया और अपने होटल के एक सहायक जयराज को दे दिया। 

PunjabKesari

मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, महाबलीपुरम में आज सुबह समुद्र किनारे 30 मिनट से अधिक सुबह की सैर की। मैंने इस दौरान इक्ट्टा किया कचरा जयराज को दिया जो मेरे होटल सहायकों में से एक हैं। हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम सार्वजनिक स्थलों को स्वच्छ रखें और अपने को स्वस्थ एंव फिट रखें।  

PunjabKesari

पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छता से ही हमलोग स्वच्छ और फिट रहेंगे।वीडियो के साथ मोदी ने लिखा,आज सुबह ममल्लापुरम के एक तट पर करीब 30 मिनट तक प्लॉगिंग (जॉगिंग के साथ साफ-सफाई) की. हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें। साथ ही हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें।  मोदी ने आगे लिखा, चलिए यह पक्का करें कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ-सुधरे रहेंगे। यह पक्का करते हैं कि हम फिट और हेल्थी रहेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News