मध्यप्रदेश चुनावः बीजेपी जारी करेगी मैनिफेस्टो (पढ़ें 17 नवंबर की खास खबरें)

Saturday, Nov 17, 2018 - 05:20 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर( वेब डेस्क): मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का मैनिफेस्टो 17 नवंबर को जारी होगा। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के बड़े नेताओं की उपस्थिति में घोषणापत्र जारी किया जाएगा। घोषणापत्र में महिलाओं, युवा, किसान समेत हर वर्ग का ध्यान रखने की तैयारी की गई है।

राष्ट्रीय-
मोदी मालदीव के राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में लेंगे भाग 


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मालदीव के नए राष्ट्रपति मोहम्मद सोलिह के शनिवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री के रूप में मोदी की मालदीव की यह पहली यात्रा होगी। 

80 लोकसभा क्षेत्रों से कमल विकास बाइक रैली निकालेगी BJP 

भारतीय जनता पार्टी 17 नवंबर को उत्तर प्रदेश के सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों से कमल विकास मोटरसाइकिल रैली निकालेगी। राज्य के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बताया कि 17 नवंबर को कमल विकास मोटरसाइकिल रैली प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित की जाएगी। रैली में लाखों की संख्या में बाइक सवार शामिल होंगे। 

राहुल गांधी मध्य प्रदेश में करेंगे चुनावी प्रचार 

राहुल गांधी 16 एवं 17 नवंबर को प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। 17 नवंबर को वह कटनी, जबलपुर और सिवनी जिले में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी रहेंगे। 

जम्मू-कश्मीर पंचायत चुनाव: पहले चरण का मतदान आज 

जम्मू कश्मीर में नवंबर और दिसंबर के बीच राज्य में नौ चरणों में पंचायत चुनाव होना हैं। आज पहले चरण का मतदान होने जा रहा है। मतदान 17 नवंबर से शुरू होकर 11 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान 316 ब्लॉक में 4483 पंचायत हलका के 3506 पंच निर्वाचन क्षेत्र के लिए 58 लाख 54 हजार 208 मतदाता वोट डालेंगे।

खेल-
आज होने वाले मैच 


क्रिकेट : श्रीलंका बनाम इंग्लैंड (दूसरा टेस्ट, चौथा दिन)
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (महिला विश्व कप टी-20)
बैडमिंटन : हांगकांग ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट

Pardeep

Advertising