कमलनाथ के बाद अहमद पटेल के चीफ अकाउंटेंट के घर पड़ा आयकर विभाग का छापा

Tuesday, Apr 09, 2019 - 11:36 AM (IST)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के कुछ करीबियों पर आयकर विभाग के छापे के बाद अब इसकी आंच कांग्रेस नेता अहमद तक जा पहुंची है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस नेता अहमद पटेल के करीबी के एसएम मोइन के पास करीब 20 करोड़ रुपए की रकम हवाला के जरिए आई है। अब इस मामले में अहमद पटेल के करीबी सूत्र ने पूरी जानकारी दी है। 



कहा जा रहा है कि मोइन सोमवार को पूरे दिन ऑफिस नहीं आया था, बताया गया कि वह बीमार है। अहमद पटेल शाम को उनके घर हालचाल लेने पहुंचे तो उन्हें छापेमारी की कोई जानकारी नहीं थी। उन्हें वहां पर जाने से भी किसी ने रोका नहीं था। इस छापे ने कांग्रेस को सकते में डाल दिया है। 



वहीं इस छापेमारी के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने सवाल किया कि भाजपा के उन नेताओं और उनके बेटों के यहां छापेमारी क्यों नहीं हो रही है जिन पर आरोप हैं? पटेल ने कहा, ‘‘सरकार उनकी है, ऐजेंसी उनकी है और जो भी करना है कर लें। कोई भी दोषी है, उसके खिलाफ कार्यवाही करें। लेकिन कम से कम साथ-साथ जो बीजेपी के लोग हैं, उनके जो बेटे हैं, उनकी जो फाईलें पड़ी हैं, चाहे ईडी के पास हों, या सीबीआई के पास हों। उनकी भी तो कम से कम जांच करें, शुरुआत हो।’’  
 

 

Anil dev

Advertising