अाश्कि संग भागी बीवी, ताे कपड़े उतारवा पूरे गांव में निकाला जलूस!(Pics)

Thursday, Nov 10, 2016 - 11:20 AM (IST)

इंदाैरः मध्यप्रदेश के रावटी के पास मेघलाखाली में प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई कर पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है। लाठी और धारदार हथियार लिए ग्रामीण करीब एक घंटे तक गांव व आस-पास की सड़कों पर इन्हें घुमाते रहे। इस दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल पर इसका वीडियो बनाकर वाट्सएप पर वायरल कर दिया। 

क्या है मामला?
जानकारी अनुसार, 23 वर्षीय विवाहिता के 24 वर्षीय बहादुर मईड़ा से प्रेम संबंध थे। अक्टूबर में वह रतलाम के पास धभाईपाड़ा में रिश्तेदार के आई और 28 अक्टूबर को प्रेमी के साथ भाग गई। परिजन ने जब दीनदयाल नगर थाने में गुमशुदगी की रिपाेर्ट दर्ज कराई, ताे वह मऊड़ीपाड़ा में बहादुर मईड़ा के साथ मिल गई। पति, ससुर तथा अन्य रिश्तेदारों ने वहीं दोनों की पिटाई की और उन्हें पकड़कर गांव ले गए।

अाराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज
बताया जा रहा है कि गांव में भी एक बार फिर दोनों की पिटाई की और युवक के घर के सामने ले जाकर दोनों के कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद लाठी और हथियारों के बल पर निर्वस्त्र प्रेमी-प्रेमिका का करीब एक घंटे तक जुलूस निकाला गया। इसके बाद दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया और लकड़ी से जमकर पीटा गया। एसपी अविनाश शर्मा ने बताया रावटी थाने में 13 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। 

Advertising