समलैंगिक संबंधों के लिए दबाब बनाने वाली महिलाएं गिरफ्तार

Friday, Apr 29, 2016 - 06:27 PM (IST)

 नई दिल्ली: ग्वालियर मध्यप्रदेश के ग्वालियर के एक स्कूल की एकांउटेंट सविता राणे को समलैंगिक संबंध के लिए दबाब बनाने वाली दोनों आरोपी महिलाओं शुभा और सीमा को पुलिस ने आज सुबह घोसीपुरा में उनकी रिश्तेदार के घर से दबोच लिया है। सविता राणे ने इस दबाव में आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ही दोनों आरोपी महिलाएं फरार चल रहीं थीं।  पुलिस के अनुसार आज मुखबिर से सूचना मिली कि सविता राणे को प्रताडित करने वाली आरोपी ननद और भाभी शुभा और सीमा श्रीवास्तव बहोडापुर में अपनी रिश्तेदार के यहां छुपी हुई हैं।

 
सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरतार कर लिया। पुलिस अब दोनों महिलाओं से सविता राणे को प्रताडित करने के मामले में पूछताछ करेगी।  सविता राणे ने 17 अप्रैल को अपने वाट्सएप पर समलैंगिक संबंध बनाने के लिए दबाब देने तथा इसी को लेकर आत्महत्या करने की सूचना डाली थी। इस सूचना के बाद से उसे परिचितों और पुलिस ने समझाया और मामला रफा दफा करवाया था। 
 
इसके दूसरे दिन सविता का शव रेलवे स्टेशन पर स्थित होटल एम्बीयंस के कमरे में पंखे से लटका मिला था। घटना में शुभा और सीमा का नाम आने के बाद से ही दोनों पुलिस की पकड़ से बचती फिर रही थीं। दोनों ने न्यायालय में अग्रिम जमानत का आवेदन भी दिया था, जिसे न्यायालय ने अस्वीकार कर दिया था।
Advertising