चार दिन तक बेहोश रही छह साल की बच्ची, होश आया तो बताई दरिंदगी का दास्तां

Thursday, Sep 14, 2017 - 02:46 PM (IST)

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले में छह साल की एक मासूम बच्ची के साथ एक किशोर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  गांव के बाहर खून से सनी मिली बच्ची के चार दिन बाद होश में आने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आज सुबह आरोपी को गिरतार कर लिया। घटना नौ सितंबर की बताई जा रही है।  समापुर थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि जैतवारा थाना क्षेत्र के ग्राम कोठरा की रहने वाली ये मासूम बच्ची अपनी मां के साथ समापुर के ग्राम सेलहा अपने नाना-नानी के घर आई थी। 

नौ सितंबर को सेलहा गांव निवासी आरोपी कंधी कोल (17) उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। आरोपी ने अपने घर ले जाकर बच्ची के साथ जघन्य तरीके से दुष्कर्म किया और बुरी तरह चोटिल बच्ची को उसके नाना-नानी के घर से थोड़ी दूर बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया।  ग्रामीणों की सूचना पर बच्ची के परिजन उसे तलाशते हुए वहां पहुंचे और उसे घर ले कर गए। बच्ची को कल होश आया, जिसके बाद उसने घटना के बारे में परिजन को बताया। 

परिजन ने आनन-फानन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आज सुबह आरोपी को पुलिस ने गांव से गिरतार कर लिया।  बच्ची की हालत अब भी गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertising