मोदी-चौकसी फर्म के एग्जीक्यूटिव को जारी हुआ लुकआउट नोटिस

Monday, Feb 26, 2018 - 09:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की फर्म के 10 से ज्यादा एग्जीक्यूटिव को लुक आउट नोटिस जारी किया गया। बता दें कि नीरव मोदी पर 11,500 करोड़ के घोटाले का आरोप है।



नोटबंदी से पहले जमा कराया कैश
जांच एजेंसियों की छापेमारी और कार्रवाई में हीरा कारोबारी नीरव मोदी पर एनसीपी सासंद माजिद मेनन ने आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि नोटबंदी से पहले नीरव ने पीएनबी की एक शाखा में 90 करोड़ की राशि जमा कराई थी। माजिद मेनन ने एक रिपोर्ट के जरिए ये आरोप लगाया है। एनसीपी सासंद ने कहा कि वर्ष 2016 में नोटबंदी के ऐलान से कुछ वक्त पहले नीरव मोदी ने पीएनबी की एक ब्रांच में 90 करोड़ रुपये जमा कराए थे। मेनन ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि सोने-चांदी के बदले किस मकसद से इतना रुपया जमा कराया होगा।

उन्होंने कहा, इसकी जांच होनी चाहिए कि इसमें कितनी सच्चाई है। अपने ट्विटर एकाउंट पर केंद्र सरकार और नीरव मोदी के बीच मिलीभगत का शक करते हुए लिखा कि एक रिपोर्ट में सामने आया है कि 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी के ऐलान से कुछ समय पहले ही नीरव मोदी ने पीएनबी बैंक में 90 करोड़ कैश जमा कराया था। इसे क्या समझा जाए।

Advertising