कोटा से दिल्ली जा रहे थे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के भाई, हाईवे पर पलटी कार, गंभीर रूप से घायल

Wednesday, Mar 22, 2023 - 04:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के कोटा-बूंदी से सांसद लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के छोटे भाई नरेंद्र बिरला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र बिरला को गंभीर हालत में इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हादसा मंगलवार की रात का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के छोटे भाई नरेंद्र बिरला मंगलवार की रात कोटा से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। नरेंद्र बिरला अपनी कार से ही दिल्ली के लिए निकले थे। नरेंद्र बिरला की कार जयपुर-दिल्ली हाईवे पर पलवल गांव के करीब ही पहुंची थी कि पलट गई। कार पलटने के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े।

लोगों ने घायलों को कार से निकालकर नजदीकी अरवल नागरिक अस्पताल पहुंचाया। नरेंद्र बिरला को अरवल अस्पताल के डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। नरेंद्र बिरला को उपचार के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कोटा-बूंदी संसदीय सीट से सांसद लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के कैंप कार्यालय के अधिकारियों ने हादसे की पुष्टि की है।

स्पीकर ओम बिरला के कैंप कार्यालय के अधिकारियों के मुताबिक नरेंद्र बिरला को चिकित्सकों ने दो दिन के लिए निगरानी में रखने का फैसला किया है। ओम बिरला के कैंप कार्यालय से जुड़े लोगों का कहना है कि हादसे के समय नरेंद्र बिरला की कार का चालक नींद में था। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि नरेंद्र बिरला की कार पलटी कैसे। इस हादसे के समय कार में चालक और नरेंद्र बिरला के साथ ही कुछ अन्य लोग भी सवार थे। हादसे में नरेंद्र बिरला, चालक और अन्य सवार भी घायल हुए हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक कार चालक समेत सभी घायलों की हालत स्थिर है।

Yaspal

Advertising