ममता बनर्जी का मोदी पर हमला, कहा- PM झूठे और बेशर्म हैं

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 09:39 PM (IST)

मथुरापुर: लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई आखिरी चरण में पहुंचते ही जंग के मैदान में तब्दील होती हुई दिखाई दे रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज मथुरापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हें  बेशर्म और झूठे तक कह डाला। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेशर्म और झूठे हैं और इन्हें उठक-बैठक कर बंगाल की जनता से माफी मांगनी होगी। ममता ने भाजपा अध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए उन्हें गुंडा कहा। उन्होंने चुनाव आयोग को भाजपा का भाई बताया। ममता ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मोदी और शाह को हम जेल भी भेजेंगे। उन्होंने कहा कि कल हमने देखा कि बीजेपी हमारी रैलियों को रोकने की कोशिश कर रही है। हमारा गठबंधन टूटने वाला नहीं है। हम बीजेपी को राज्य और केंद्र से बाहर करेंगे। 

PunjabKesari

ममता ने समर्थन करने वाले नेताओं का शुक्रिया अदा किया 
वहीं ममता बनर्जी ने राज्य में चुनाव प्रचार की अवधि कम करने के चुनाव आयोग के फैसले का विरोध करने के मुद्दे पर विपक्षी दलों के नेताओं के साथ आने के लिए उनका धन्यवाद दिया है। ममता ने ट्वीट किया, हमारे तथा बंगाल की जनता के प्रति समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य का शुक्रिया एवं आभार। भाजपा के निर्देश पर चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर सीधा हमला है। जनता मुहतोड़ जवाब देगी। 

PunjabKesari

विद्यासागर की प्रतिमा बनवाने के लिए भाजपा के पैसे की जरूरत नहीं: ममता  
ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को भाजपा के पैसे की जरूरत नहीं है और विद्यासागर की प्रतिमा को दोबारा बनवाने के लिए राज्य के पास पर्याप्त संसाधन है। दरअसल, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता के एक कॉलेज में मंगलवार को समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी गई थी। विद्यासागर बंगाल में नवजागरण काल में एक प्रमुख शख्सियत थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली में यह वादा किया है कि विद्यासागर की प्रतिमा उसी स्थान पर लगाई जायेगी, जहां वह स्थापित थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News