लोकसभा चुनावः आज थमेगा सातवें और अंतिम चरण का चुनावी रण (पढ़ें 17 मई की खास खबरें)

Friday, May 17, 2019 - 05:33 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत सात राज्यों की 59 सीटों पर  19 मई को होने वाले मतदान के लिये चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम जायेगा। चुनाव के इस चरण में उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव मैदान में है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के घर में रवि किशन मैदान में हैं।

मध्य प्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज प्रात: 11 बजे खरगोन जिले के नवगृह मेला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय द्वारा आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज खरगोन जिले के नवगृह मेला मैदान पहुंचकर प्रधानमंत्री श्री मोदी की शुक्रवार को होने वाली सभा की तैयारियों का जायजा लिया।

आज अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के खरगोन में जनसभा को संबोधित करने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। वह यहां एक चुनावी जनसभा और एक रोड शो करेंगे। इससे पहल पीएम यहां नामांकन करने आए थे।

हिमाचल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज चुनाव के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश के सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी ने हिमाचल के ही मंडी में चुनावी जनसभा की थी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का 14 मई को रोड शो भी प्रस्तावित था, लेकिन खराब मौसम के चलते रोड शो रद्द करना पड़ा।

खेल
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019

क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. यूरोपा लीग-2018/19

Yaspal

Advertising