Lok Sabha Election 2024: अमित शाह के भाषण से हुई छेड़छाड़, चुनाव आयोग पहुंची BJP

Saturday, Apr 27, 2024 - 10:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि कांग्रेस के एक सोशल मीडिया हैंडल पर परंपरागत रूप से वंचित समुदायों के लिए आरक्षण के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का "छेड़छाड़ किया गया भाषण" पोस्ट किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आंध्र प्रदेश इकाई द्वारा दायर शिकायत में राज्य में चुनाव आयोग के अधिकारी से कार्रवाई करने और कांग्रेस के उक्त 'एक्स' खाते को अवरुद्ध करने का आग्रह किया गया।

भाजपा ने कहा कि एक सार्वजनिक बैठक में दिए गए शाह के मूल भाषण के साथ छेड़छाड़ की गई ताकि यह आभास दिया जा सके कि उन्होंने अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण के खिलाफ बात की थी।

शिकायत में कहा गया, "केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण के खिलाफ ऐसा कोई शब्द नहीं कहा और कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं द्वारा अपने राजनीतिक लाभ तथा आंध्र प्रदेश एवं पूरे भारत में चुनाव में भाजपा को क्षति पहुंचाने के लिए मूल भाषण के साथ छेड़छाड़ की गई।" भाजपा ने पुलिस के साइबर अपराध जांच विभाग को भी इसी तरह की शिकायत सौंपी।

Yaspal

Advertising