Lockdown के दौरान सामने आया पुलिस का शर्मनाक चेहरा!  घायलों लड़को को मुर्गा बनाया और मेंढक की तरह चलवाया

Tuesday, Mar 31, 2020 - 02:43 PM (IST)

नई दिल्ली:  देश में कोरोना वायरस हर दिन अपने पैर पसार रहा है।कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाऊन की घोषणा की है।  लॉकडाऊन के दौरान अगर कोई शख्स बाहर घूमता नजर आता है तो पुलिस उनसे सख्ती से निपटती हुई भी दिखाई दे रही है।

इसी बीच पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला जब  बंजारी चौक पर तैनात पुलिस के एक जवान ने अस्पताल जा रहे घायल युवकों को बाइक से उतार कर पहले उन्हें मुर्गा बनने को मजबूर किया । दरअसल बंजारी गांव से बाइक पर सवार दो दोस्त जब बंजारी चौक पहुचे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। एक युवक का सिर फटा हुआ था. उसके सिर पर बैंडेज बंधा था और खून के धब्बे भी नजर आ रहे थे, जबकि दूसरे युवक के पैर का अंगूठा कटा हुआ था।  वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। 

पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले ने उन्हें बाइक से उतारा और उसके बाद उन्हें मुर्गा बनने का के लिए कहा। मुर्गा बनने के बाद उन्हें मेंढक की तरह कुछ दूर तक चलवाया। अंगूठे के जख्म की वजह से एक युवक सही तरीके चल भी नहीं पा रहा था। उन्होंने पुलिस के सामने कईं मिन्नतें की लेकिन पुलिसवालों को उन पर बिलकुल दया नहीं आई। फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 
 

Anil dev

Advertising