दूधवाले की शर्मनाक हरकत का वीडियो हुआ वायरल, सैंकड़ों लोगों को सता रहा है कोरोना होने का डर!

Friday, May 22, 2020 - 01:36 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत के चार मामले सामने आने के बाद एक रोगी की मौत का मामला सामने आया जिसके बाद राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 152 हो गई है। इस बीच आज 54 नये मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की अब तक कुल संख्या 6,281 हो गयी है। वहीं सोशल मीडिया पर प्रदेश के भरतपुर जिले का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ जिसने सैंकड़ों लोगों में डर का माहौल पैदा कर दिया है। 

सैकड़ों लोगों में दहशत
इस वीडियो में दूध सप्लाई करने वाला एक युवक डेयरी बूथ से दूध के पैकेट्स लेता है और अपने मोटरसाइकिल पर लगे ड्रम में उसे दांत से काटकर ड्रम में भर रहा है। उसकी यह करतूत वायरल होने के बाद लोगों में डर का माहौल है। लोगों को यह डर सता रहा है कि यदि दूधवाले इस युवक को कोरोना संक्रमण हुआ तो सैकड़ों लोग इसकी वजह से वायरस की चपेट में आ सकते हैं। 

कोरोना वायरस के 54 नए मामले आए सामने
इस बीच राज्य में शुक्रवार सुबह नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 54 नए मामले आए। इनमें कोटा में 17, डूंगरपुर में 14, जयपुर में 13, झुंझुनू में छह, अजमेर में दो व दौसा में एक नया मामला शामिल है। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ- साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया। राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Anil dev

Advertising