जब कोरोना फैलाने के लिए आईसोलेशन वार्ड में भर्ती महिला अचानक सबको गले लगाने लगी, कर्मचारियों के उड़े

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 02:32 PM (IST)

कोटाः कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के 1211 नये मामले दर्ज किये जाने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार हो गयी तथा इस दौरान इस संक्रमण के कारण 31 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 339 पर पहुंच गया है।वहीं राजस्थान के कोटा के एक अस्पताल में हैरान कर देने वाली घटना देखने को लगी जब एक महिला जबरदस्ती कर्मचारियों को छूने लगी और उनके गले पड़ने लगी। 

दरअसल यह महिला एक कोरोना पॉजीटिव शख्स के संपर्क में आई थी जिसके बाद उसे अस्पताल में आईसोलेशन वार्ड में रखा गया था। लेकिन अचानक यह महिला वार्ड में अस्पताल कर्मियों के गले पड़ने लगी। महिला की इस हरकत से वहां हंगामा मच गया। इस पूरी घटना का  वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि इस महिला ने अस्पताल की एक महिला कर्मचारी को पकड़ रखा है और जबरदस्ती उसके गले लगने की कोशिश कर रही है। 


राजस्थान में एक दिन में 69 लोग संक्रमित
राजस्थान में एक दिन में 69 लोग संक्रमित हुए और इनका आंकड़ा बढ़कर 873 हो गया तथा अब तक तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं गुजरात में 539 लोग संक्रमित हैं तथा 26 लोगों की मौत हुई है। मध्य प्रदेश में भी संक्रमितों की संख्या में वृद्धि देखी गयी और वहां सोमवार के 564 लोगों की तुलना में लगभग 40 की बढ़त के साथ 604 हो गयी। राज्य में सात और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 43 हो गयी है। तेलंगाना में अब तक 562 लोग संक्रमित हुए हैं और 16 लोगों की मौत हुई है। केरल में 379 लोग संक्रमित हुए हैं और तीन लोगों की मौत हुई है।
 

कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 32 राज्यों फैला
वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 32 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फैल चुका है। कोरोना से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में अब तक 2334 लोग संक्रमित हुए हैं तथा 160 लोगों की मौत हो गयी है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के दौरान 11 लोगों की मौत हुई और 349 लोग संक्रमित हुए हैं।तमिलनाडु में सबसे अधिक 1173 लोग संक्रमित हैं तथा अब तक 11 लोगों की मौत हुयी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News