लॉकडाउन के दौरान सड़क पर तैनात पुलिसकर्मियों को खाना पहुंचाता है ये बुजुर्ग, लोग बोले- हमें आप पर गर्व

Tuesday, Apr 21, 2020 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः  देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 हजार के पार पहुंच चुकी है।  स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में संक्रमितों की संख्या 18600 हैं जिनमें से एक्टिव केस 14759 है, 590 लोगों की मौत हो चुकी है और 3251 मरीज ठीक हुए हैं। देश में लॉकडाउन पार्ट-2 का आज 7वां दिन है। लॉकडाउन के दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ न आने देने के लिए देशभर के पुलिसकर्मी कड़ी धूप में  डटे हुए हैं। वहीं एक ऐसा शख्स है जो हर दिन पुलिसकर्मियों को खाना और पानी मुहैया कराता है।

जानकारी मुताबिक केरल के अलाप्पुझा के कलावूर में नारियल के पेड़ पर चढ़ने वाले गिरीश हर दिन पुलिसकर्मियों को खाना और पानी देते हैं। गिरीश कहते हैं कि मैं ज्यादा तो नहीं कमाता लेकिन मेरी कोशिश है कि धूप में लोगों की सेवा में काम कर रहे कुछ पुलिसकर्मियों की मदद करूं। 
 

उन्होंने बताया कि मैं अपनी कमाई का एक हिस्सा पुलिस के लिए खर्च कर रहा हूं,जो हमारी सेवा कर रहे हैं। मैं ज्यादा कमाता नहीं हूं इसलिए मैं उन्हें केला या सोडा की एक बोतल देता हूं। मीडिया में इस खबर के आने के बाद लोगों ने कहा कि हमें आप पर गर्व है। एक अन्य यूजर ने कहा आपकी प्रशंसा करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं।

Anil dev

Advertising