कोरोना से लड़ाई के बीच मनोज तिवारी भूले सोशल डिस्टेंसिंग के नियम, लोग उड़ा रहे मजाक

Saturday, Apr 04, 2020 - 02:15 PM (IST)

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। भारत भी इस जानलेवा वायरस के संक्रमण की चपेट में है।  इस संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया हुआ है। लॉकडाउन के बाद जहां जहां एक तरफ प्रधानमंत्री जनता को लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व और इसके पालन की अपील कर रहे हैं, वहीं  सांसद मनोज तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तिवारी लाक़ाउन के बावजूद भीड़ में घिरे हैं।  


वीडियो में आर देख सकते हैं कितिवारी एक महिला को मास्क पहनाते हैं और उनसे यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि यह तभी जरूरी है जब आप भीड़भाड़ में जा रहे हों। वीडियो में तिवारी यह भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि यहां सैनेटाइजर मिल रहा है, उसे ले लो। 

तिवारी महिला के हाथ पर सैनेटाइजर देते हैं और अपने हाथ पर भी डालते हैं। फिर बताते हैं कि उसे कैसे अप्लाई करना है। सोशल मीडिया अब यूजर्स तिवारी का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान सांसद मनोज तिवारी लॉकडाउन के फायदे बता रहे हैं। और भीड़ में रहकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग सिखा रहे हैं। 
 

 

Anil dev

Advertising