कोरोना वायरस: दिल को छू लेगा 5 साल की दो जुड़वा बहनों का दिया दान

Wednesday, Apr 01, 2020 - 01:43 PM (IST)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस खतरनाक वायरस से दुनिया भर में अब तक 41355 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 838445 लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं भारत में  संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1397 हो गई है जबकि तीन और मरीजों की मौत होने की बाद मृतकों का आंकड़ा 47 हो गया है।
 

इसी बीच महाराष्ट्र में  कोरोना वायरस से जारी जंग में पांच साल की दो जुड़वा बहनों ने शानदार उदाहरण देते हुए अपने गुल्लक में सेव करके रखे गए पैसों को मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान कर दिया।  दोनों बच्चियों का नाम कशिश और मिष्टी है। उनके पिता कमलेश ग्राम विकास अधिकारी हैं। दोनों बच्चियों ने अपने पिगी बैंक में सेव किए गए रुपयों में से पालघर जिला प्रशासन को 7 हजार 775 रुपये देने का फैसला किया। 

महाराष्ट्र में दिख रहा है कोरोना का सबसे ज्यादा असर
आपको बतां दे कि कोरोनावायरस ने पूरे देश में कहर मचा रखा है, सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में दिख रहा है।  महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस के 18 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे कुल आंकड़ा 320 पहुंच गया है। खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक राज्य में 12 लोगों की मौत भी हो चुकी है। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। 

Anil dev

Advertising